मंगलवार, 26 जुलाई 2016

||नाथजी का चमत्कार||सत्य घटना पर आधारित

||नाथजी का चमत्कार||सत्य घटना पर आधारित
आदेश नमो नमः
कुछ दिनों पूर्व  पटेल परिवार ने अपने निवास स्थान पे मुझे बुलाया ।पटेल जी को बहुत समय से सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था और अब वो निराश हो गए थे इलाज से।।
मैंने कहां भी पटेलजी ये मेरा विषय नहीं है ये तो डाक्टर का विषय है।
फिर भी वे चाहते थे की मैं एक बार उनके निवास स्थान को देखु,कोई दोष तो नहीं हैं।
उनकी हार्दिक इच्छा थी तो मैं एक मंगळवार उनके निवास पे पहुचा ।।
जैसे ही मैं उनके मुख्या द्वार पे पहुचा मेरे भीतर से आवाज आई (जिसे मैं नाथजी का आदेश कहता हु)।की मुझे इनके निवास स्थान के स्टोर में "श्रीकृष्ण"को ढूंढना है,जहा घर के अनुपयोगी वस्तुओ को रखा जाता है,किन्तु पटेल जी के घर पे जो स्थान था उसे कबाड़ खाना कहना सही होगा।
कबाड़ खाने में जा कर तलाश शुरू हुई "श्रीकृष्ण"जी की,45 मिनट में तो प्रभु नहीं मिले,सब तरफ देखा किन्तु "श्रीकृष्ण" नहीं मिले।फिर मैंने एक स्थान पे देखा की एक टिन का डब्बा रखा है जैसे तेल का डब्बा होता 16 लीटर का।जिसका ढक्कन उप्पर की और खुलता था,इस डिब्बे को जब खोला गया तब ,बहुत से पुराने ,बच्चों के छोटे-छोटे खिलौने एवं इलेक्ट्रॉनिक्स सामानो के साथ साथ भगवान् श्रीकृष्ण की भी पीतल की मूर्ति प्राप्त हुई ।उस मूर्ति को नाथ जी के आदेश से पानी में प्रभावित कर दिया गया।वहा शायद भगवान  "श्रीकृष्ण" को सांस लेने में परेशानी हो रही होगी,इसीलिए नाथजी ने उन्हें डब्बे से निकालने का आदेश दिया होगा।
आप यकीन नहीं मानेगे,कल पटेल जी मुझसे मिलने आये थे और उन्होंने कहा की अब वे स्वस्थ है एवम् उन्हें सांस लेने में अब कोई परेशानी नहीं हो रही।
जयश्री महाकाल।।।

।। श्री गुरुचरणेभ्यो नमः।।
मच्छिन्द्र गोरक्ष गहिनी जालंदर कानिफा।
भर्तरी रेवण वटसिद्ध चरपटी नाथा ।।
वंदन नवनाथ को,सिद्ध करो मेरे लेखो को।
गुरु दो आशिष,हरे भक्तों के संकट को।।

(व्यक्तिगत अनुभूति एवं विचार )
"राहुलनाथ "
{आपका मित्र,सालाहकार एवम् ज्योतिष}
भिलाई,छत्तीसगढ़+917489716795,+919827374074(whatsapp)

*******************************************************
सूचना:-कृपया इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें,शायद यह पोस्ट किसी के काम आ सके।
Please share this post as more as possible, it may help someone inneed.
*******************************************************
🚩🚩🚩जयश्री महाँकाल 🚩🚩🚩
इस लेख में लिखे गए सभी नियम,सूत्र,तथ्य हमारी निजी अनुभूतियो के स्तर पर है।विश्व में कही भी,किसी भी भाषा में ये सभी इस रूप में उपलब्ध नहीं है।अत:इस लेख में वर्णित सभी नियम ,सूत्र एवं व्याख्याए हमारी मौलिक संपत्ति है।हमारे लेखो को पढने के बाद पाठक उसे माने ,इसके लिए वे बाध्य नहीं है।इसकी किसी भी प्रकार से चोरी,कॉप़ी-पेस्टिंग आदि में शोध का अतिलंघन समझा जाएगा और उस पर (कॉपी राइट एक्ट 1957)के तहत दोषी पाये जाने की स्थिति में तिन वर्ष की सजा एवं ढ़ाई लाख रूपये तक का जुर्माना हो सकता है।अतः आपसे निवेदन है पोस्ट पसंद आने से शेयर करे ना की पोस्ट की चोरी।

चेतावनी-हमारे हर लेख का उद्देश्य केवल प्रस्तुत विषय से संबंधित जानकारी प्रदान करना है लेख को पढ़कर कोई भी प्रयोग बिना मार्ग दर्शन के न करे ।क्योकि हमारा उद्देश्य केवल विषय से परिचित कराना है। किसी गंभीर रोग अथवा उसके निदान की दशा में अपने योग्य विशेषज्ञ से अवश्य परामर्श ले। साधको को चेतावनी दी जाती है की वे बिना किसी योग्य व सफ़ल गुरु के निर्देशन के बिना साधनाए ना करे। अन्यथा प्राण हानि भी संभव है। यह केवल सुचना ही नहीं चेतावनी भी है।
07jun 2015

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें