मंगलवार, 25 जुलाई 2017

गोरख फटकार अस्त्र

गोरख फटकारास्त्रं(गुरुप्रसाद)
************************
गोरक्ष डिब्बी जहां खाई वही दब्बी ।गोरक्ष डिब्बी गोरक्ष फटकार, पढ़कर मारू मंगलवार, काले तिल गोरी राई ,चौराहे की मिट्टी मसान की छाई। जो न लगे तो गुरु गोरक्षनाथजी की दुहाई ,गोबर खाय विष्टा खाय कपड़े फाड जंगल भाग जाय। फिर न देखे घरबार भर मता फिरे दशवा द्वारा फुर मंत्र ईश्वर महादेव तेरी वाचा फुरे। घट पिंड की रक्षा श्री गुरु गोरक्षनाथजी करे।

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये फटकार है इस अस्त्र से यदि किसी को फटकार चलाई तो उसका जीवन इस मंत्रानुसार हो जाता है ये भगवान गोरख का अस्त्र है इसकी काट बहुत मुश्किल है ।गुरुदेव ने प्रदान करी थी मुझे ।इनका घर मे पाठ नही करना चाहिए ।इस अस्त्र को यहां लिखने का उद्देश्य इसके घातक प्रभाव को बताना है इसका जाप गुरु मार्ग दर्शन में पूर्ण विधि एवं सुरक्षा में करे।इस फटकार से देवी देवता,
भूत-प्रेत,पिशाच सभी को फटकारा जा सकता है इस विषय के जानकर बहुत कम है मंत्र तो बहुतो को आता होगा किन्तु विधि कुछ ही लोगो को पता है।इसकी जाप विधि में थोड़ी सी गलती होने से ये फटकार उल्टी साधक पे पड़ती है फिर साधक को नानी याद आ जाती है।

।।राहुलनाथ।।™
भिलाई,छत्तीसगढ़,भारत
पेज लिंक:-https://www.facebook.com/rahulnathosgybhilai/
0⃣9⃣1⃣9⃣8⃣2⃣7⃣3⃣7⃣4⃣0⃣7⃣4⃣
चेतावनी:-लेख को पढ़कर कोई भी प्रयोग बिना मार्ग दर्शन के न करे । तंत्र-मंत्रादि की जटिल एवं पूर्ण विश्वास से  साधना-सिद्धि गुरु मार्गदर्शन में होती है अतः बिना गुरु के निर्देशन के साधनाए ना करे।बिना लेखक की लिखितअनुमति के लेख के किसी भी अंश का कही भी प्रकाषित करना वर्जित है।न्यायलय क्षेत्र दुर्ग छत्तीसगढ़(©कॉपी राइट एक्ट 1957)
🚩🚩🚩JSM OSGY🚩🚩🚩

6 टिप्‍पणियां:

  1. यह गलत है हमारे पास हमारी गुरु कि दि हुआ फटकार देशी मंत्र है जि

    जवाब देंहटाएं
  2. यह तो किताबी मंत्र है क्योंकि शब्दों से पता चलता है असली फटकार गोरखनाथ जि खुद चलाते हैं ऊसका नाम आता है तिन घड़ी के अंदर काम हो जाता है

    जवाब देंहटाएं